मात्र 3 रुपए के खर्च में पैर दर्द, कमर दर्द और जोड़ दर्द से पायें छुटकारा,


Cricbilal: दोस्तों अगर आपको भी कमर दर्द या पैर दर्द या किसी तरह का जोड़ दर्द है। तो आज हम आपको इस दर्द से छुटकारा दिलाने का जबरदस्त घरेलु नुस्खा बताएंगे। वैसे इस दर्द की समस्या से छुटकारा पाने के लिए कई सारे लोग दवाइयों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन उन दवाओं से दर्द कम हो जाता है। लेकिन बस कुछ समय के लिए, कुछ समय के बाद फिर दर्द होने लगता है। इसीलिए हम आज आपको ऐसे नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आपकी दर्द हमेशा के लिए जड़ से खत्म कर देगी। तो आइए जानते हैं उसके बारे में-


1. इस नुस्खे को बनाने के लिए आपको बस 3 रुपए खर्च करने की जरूरत होगी। इस नुस्खे में आपको बस 2 चीजें की जरूरत और वह 2 चीजें सरसों का तेल और जायफल। सरसों का तेल आपके घर में मौजूद होगा तो आपको बस किसी दुकान से 1 जायफल खरीदना होगा जो कि आपको 3 रुपए में मिल जाएगा। और इस नुस्खे को बनाने का तरीका बहुत ही आसान हैं।



2. इस नुस्खे को बनाने के लिए एक जायफल को पीसकर उसका पाउडर बना लें। पाउडर बनाने के बाद पाउडर को किसी छोटी प्लेट में निकाल लीजिए। उसमें दो-तीन चम्मच सरसों का तेल मिलाकर उसका एक पेस्ट तैयार कर लीजिए। ध्यान रखें कि, पेस्ट पतला ठीक होना चाहिए ज्यादा गाढ़ा नहीं होना चाहिए।



3. इस पतले पेस्ट को बनाने के बाद इस पेस्ट को अपनी कमर पर, हाथ पर या जहां भी आपको दर्द जैसे समस्या है वहां लगाइए। इस पेस्ट को लगाने के लगभग 30 मिनट बाद याद का दर्द खत्म हो जाएगा। अगर आपको हमेशा दर्द की समस्या रहती है। तो इस नुस्खे को 10 से 15 दिन तक रोजाना इस्तेमाल करने से आपके दर्द जैसी समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी।

शुगर की दवा लेने के लिए इस नम्बर पर फोन करें
=) 9250613057

अगर आपको जानकारी पसंद आई इसके बारे में कुछ पूछना चाहते हो तो, आप हमारे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं।
Previous
Next Post »