अपनी सुन्दरता बढाने के लिए करें गुलाबजल का प्रयोग




नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. दोस्तों सुन्दर कोण नहीं दिखना चाहता है. हर कोई चाहता है कि वो सुन्दर और आकर्षक दिखे सभी उसे पसंद करें. अपनी सुन्दर बढाने के लिए हम तरह-तरह के क्रीम का उपयोग करते हैं लेकिन क्या आपने कभी अपनी सुन्दरता बढाने के लिए गुलाबजल का प्रयोग किये हैं अगर नहीं किया है तो एक बार जरुर करें.आज मै आपको इस पोस्ट के द्वारा बताउंगी गुलाबजल के द्वारा अपनी सुंदरता कैसे बाढाए.



तो आईये जानते हैं सुदरता बढानें के लिए गुलाबजल का कैसे प्रयोग करें-


दोस्तों, गुलाबजल को तो आप जानते ही होंगे. अगर आप अपने चेहरे कि सुन्दरता बढ़ाना चाहते हैं तो गुलाबजल का प्रयोग करें. गुलाबजल चेहरे के साथ-साथ बाल और आँखों के लिए बहुत ही लाभदायक होता है. गुलाबजल महिला हो या पुरुष सभी के लिए उपयोगी होता है. आज मै आपको गुलाबजल के कुछ उपयोग बताउंगी. तो आईये जानते हैं.

दोस्तों,गुलाब जल पुरुषों को दाढ़ी बनाने के बाद उपयोग करने चाहिए इससे आपके त्वचा पर हुए जलन कम हो जायेंगे. आपके आँखों में होने वाली जलन को भी दूर करता है गुलाब जल इसलिए अगर आपके आँखों में जलन होती है तो आप गुलाब जल का प्रयोग जरुर करें.


दोस्तों अगर आप अपने बालों को काला और घना करना चाहते हैं तो गुलाबजल का प्रयोग करें.गुलाबजल से अपने बालों को मालिश करें इससे आपके बाल कालेन और घने होंगे.

दोस्तों, अगर आपके आँखों के निचे काले दाग हो गए हैं तो गुलाबजल का प्रयोग करें. थोड़ा सा रुवा लें और थोड़ा सा गुलाब जल लें और अपने आँखों के निचे हुए काले दाग पर लगाएं और 5 मिनट के लिए सूखने के लिए छोड़ दें. आप गुलाबजल को अपने चेहरे पर भी लगा सकते हैं इससे आपका चेहरा सुन्दर दिखेगा.

Previous
Next Post »