फटी एड़ियों से छुटकारा पाने का आसान और घरेलू नुस्खा।

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारी वेबसाइट Today Article आज हम बात करने वाले हैं कि हम किस तरह घरेलू नुस्खे से हम फटी एड़ियों से छुटकारा पा सकते हैं जी हां दोस्तों अगर आप इस घरेलू नुस्खे को अपनाते हैं तो आप फटी एड़ियों से पूरी तरह आराम पा सकते हैं।

जैसा की आप सभी जानते ही हैं सर्दी के मौसम में फटी एड़ियों की प्रॉब्लम बढ़ जाती है इस कारण वह चलने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है दोस्तों सर्दी के मौसम में कभी ना कभी तो यह प्रॉब्लम आती है जिसकी वजह से चलने में काफी दिक्कत होती है जैसा कि आप सभी लोग जानते ही हैं सर्दी के मौसम में हमारी एड़ियां फटने लगती है यही वजह है कि हम बहुत परेशान हो जाते है।

 दोस्तों कुछ लोगों की एड़ियां तो इतनी फट जाती हैं कि उनकी एड़ियों में खून तक निकलने लगता है। हम कोई काम भी सही से नहीं कर सकते कर पाते हैं क्योंकि हमारी एड़ियों में दर्द बहुत होने लगता है दोस्तों आज के बाद आपको फटी एड़ियों को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि आज हम आपके लिए ऐसा नुस्खा लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप अपनी फटी एड़ियों को एक दिन में ही ठीक कर सकते हैं अगर आप इस नुस्खे को अपनाकर देखते हैं तो आपको इसमें फायदा मिलेगा।


अब हम आपको बताते हैं कि आपको इस नुस्खे को कैसे तैयार करना है, तो सबसे पहले आप एक मोमबत्ती और सरसों का तेल लें अब आप मोमबत्ती को चाकू की मदद से आप मोमबत्ती  पाउडर निकाल लीजिए, याद रहे की आपको एक चम्मच मोमबत्ती पाउडर निकाल लेने हैं, अब आपको मोमबत्ती के पाउडर मे तीन बूंद सरसों के तेल की डाल लें और फिर आप इसे अच्छे से मिला लें अब आपका पेस्ट बनकर तैयार है।


अब हम आपको बताते हैं कि आपको इस पेस्ट को कैसे लगाना है, तो आप सोने से पहले इस पेस्ट को अपनी फटी एड़ियों पर अच्छे से लगा ले अब आप अगले दिन सुबह उठते ही आपको अपनी एड़ियों को धो लेना है। ऐसा करने से आपको 1 से 2 दिन मे फर्क दिखने लगेगा।

If you like to read articles you can join our watts up group :- https://chat.whatsapp.com/JQsxmHftIyV5luBM50nD5M

और पढें :- इन आसान घरेलू उपायों से दूर करें मुंह के छाले

और पढें :- सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है गन्ने का रस

और पढें :- रात को सोते समय इलायची खाने के फायदे।

और पढें :- ये स्वादिष्ट फल खाएं, कब्ज और बवासीर से छुटकारा पाए।

आशा करता हूं आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं वह इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें ताकि किसी और को भी जानकारी मिल सके।

Previous
Next Post »